Bigg Boss 15 Written Episode Update In Hindi | January 25, 2022

आरजे करन के अनुसार, निशांत को नृत्य करने और दोषियों को गाने समर्पित करने की जरूरत है। निशांत ने शमिता से प्रार्थना की, “मुझ पर दया करो। दोनों एक साथ नृत्य करते हैं। हर कोई उनकी सराहना करता है। पलक उस व्यक्ति के बारे में पूछती है जिसे वह केवल अंगने में समर्पित करेगा। यह करण के लिए है, वह कहते हैं। दोनों एक साथ नृत्य करते हैं। निशांत को आरजे करन ने दर्शन छोटे को किसी को समर्पित करने के लिए कहा है। वह इसे रश्मी को समर्पित करता है, जो उसे ताना मारता है लेकिन इसके बारे में कुछ भी नहीं करता है।


आरजे करण निशांत से सवाल करते हैं कि उन्होंने चुनौती में रश्मि का समर्थन क्यों नहीं किया। निशांत के मुताबिक, मैं अपने दोस्त तेजस्वी की मदद कर रहा था। पलक पूछती है कि निशांत अपने दोस्त प्रतीक और शमिता को क्यों छोड़ रहा है। निशांत का दावा है कि मैं उन्हें प्यार करता हूं, लेकिन चूंकि वे लगातार अपने बारे में बात कर रहे हैं, इसलिए मैंने उन्हें नकली और आत्म-केंद्रित के रूप में लेबल किया। पलक के अनुसार, तेजस्वी ने आपको सूचित किया कि आपने खेल में सब कुछ अपने दोस्तों को सौंप दिया। निशांत का दावा है कि वह सिर्फ अपने लिए खेलने की कोशिश करते हैं। पलक पूछती है कि क्या वह करण के पास लौटने का इरादा रखता है क्योंकि प्रदर्शन करीब आ जाता है। निशांत का दावा है कि वह 12 साल से मेरा दोस्त है और हमारी दोस्ती जारी रहेगी। करण के अनुसार, हम एक-दूसरे के खिलाफ खेले हैं, लेकिन हम एक-दूसरे के लिए अधिक सम्मान रखते हैं।

आरजे करन पूछते हैं कि क्या निशांत को किसी की हरकत से नुकसान हुआ है। निशांत का दावा है कि राखी ईमानदार है, लेकिन जब उसने मुझे ओटीटी से होने के बारे में चिढ़ाया, तो मैंने सब कुछ मुझे चांदी की थाली में सौंप दिया था। यह सुनकर मुझे भयानक महसूस हुआ।

आरजे करण कहते हैं, तेजस्वी से बात करते हैं। पलक तेजस्वी की यात्रा के बारे में पूछताछ करती है। तेजस्वी का दावा है कि हालांकि उन्हें कार्यक्रम में जीवित रहने के लिए प्यार की आवश्यकता नहीं थी, लेकिन यह शानदार है कि यह किया। आरजे करन ने उसके विक्टिम कार्ड के इस्तेमाल के बारे में पूछताछ की। तेजस्वी का दावा है कि मुझे यहां एक कठिन समय था क्योंकि उन सभी ने बिना किसी स्पष्ट कारण के मुझ पर हमला किया था।

आप लगातार नौकरियों के साथ सहायता के लिए पूछते हैं, लेकिन आप दावा करते हैं कि पलक के अनुसार, आपके पास यहां कोई दोस्त नहीं है। तेजस्वी के अनुसार निशांत मेरे दोस्त हैं, फिर भी उन्होंने मेरे लिए तब तक प्रदर्शन नहीं किया जब तक कि मैंने उनसे अनुरोध नहीं किया। रश्मी को मेरी मदद करने की कोई इच्छा नहीं थी और बस करण की बात सुनी। रश्मी का दावा है कि राखी और शमिता मुझसे नाराज थे क्योंकि मैं तेजस्वी का समर्थन कर रही थी; फिर भी, मैंने उसका समर्थन करना जारी रखा, लेकिन जब मुझे उसकी जरूरत थी, तो उसने मेरा सम्मान भी नहीं किया। आप यह कहते रहे कि मैंने निशांत के वीआईपी बनने का मौका जब्त कर लिया, लेकिन प्रतीक के अनुसार, मैंने इसे केवल अपनी कड़ी मेहनत के कारण हासिल किया। तेजस्वी आगे कहते हैं, मैं नहीं चाहता कि लोग मेरे लिए खेलें। आरजे करण के मुताबिक, अगर आप एड स्वीकार करते हैं, तो लोग आपसे उम्मीद करेंगे कि आप भी उनकी मदद करें।

तब आप विश्वास करना शुरू करते हैं कि हर कोई आपके खिलाफ है। आरजे करण के अनुसार, आपने दावा किया कि आपको करण द्वारा उमर का समर्थन करना पसंद नहीं था। तेजस्वी का दावा है कि मेरा मुद्दा यह था कि उमर ने कभी मेरा समर्थन नहीं किया था, तो मैं उमर के लिए रश्मी का समर्थन क्यों करूं? पलक पूछती है कि क्या तेजस्वी किसी से माफी मांगना चाहता है। वह राखी से उसके लिए खाना नहीं पकाने के लिए माफी मांगने का वादा करती है।चलो करण के साथ एक खेल खेलते हैं, पलक का सुझाव देता है। उसे मराठी शब्दों का अनुमान लगाने की जरूरत है। करण यह पता लगाने की कोशिश करता है कि शब्द क्या हैं। पलक करण से पूछती है कि वह तेजस्वी के बारे में क्या नापसंद करता है। वह दावा करता है कि मैं उसे अपने ऊपर बनाए रखता हूं, हालांकि वह कभी-कभी मेरे बारे में भूल जाती है। तेजस्वी का दावा है कि मैं संशोधन करूंगा।

आरजे करण कहते हैं, शमिता से बात करते हैं। यह कौन है जो उसके बटन खींचता है, वह आश्चर्य करता है? शमिता का दावा है कि तेजस्वी के साथ मेरा झगड़ा हुआ था, लेकिन हमने इस पर काम किया है। उसका दावा है कि अफसाना और देवो भी मेरा पीछा कर रहे थे। 30 सेकंड के लिए, पलक शमिता से तेजस्वी की प्रशंसा करने के लिए विनती करती है। शमिता खुद को एक पावरफुल खिलाड़ी बताती हैं जो काफी आकर्षक भी हैं और उनका एक सुखद साथी भी है। हर कोई हंस रहा है। शमिता एक बेहतरीन शेफ होने का दावा करती हैं। तेजस्वी आभार व्यक्त करते हैं। क्या वह एक नियंत्रण सनकी है, आरजे करण आश्चर्य करता है? शमिता का दावा है कि मेरे पास एक कमांडिंग व्यक्तित्व है, फिर भी मैं यहां अनुकूलनीय रही हूं। आरजे करण पूछते हैं कि क्या शमिता बदल गई हैं। राखी का दावा है कि वह मेरी दोस्त होने के बाद से बदल गई हैं।

रश्मी का दावा है कि वह हमेशा मेरे साथ दोस्ताना रही हैं। प्रतीक के मुताबिक, शमिता ओटीटी के बाद से काफी बदल गई हैं। तेजस्वी का दावा है कि उनके पास केवल अपने करीबी दोस्तों के लिए प्रमुख प्रवृत्ति है, और मैं सहमत हूं। शमिता का दावा है कि हम दोनों ही प्रभारी हैं। शमिता निशांत पर चर्चा करती हैं और कहती हैं, “मेरा उसके साथ घनिष्ठ संबंध था; मैं उसके साथ समय बिताता था, इसलिए जब उसने मुझे एक नकली ब्रांडेड किया तो मुझे नाराज किया गया। मेरा अपमान किया गया, लेकिन अब हम अच्छे हैं। पलक का दावा है कि राखी के प्रयासों के परिणामस्वरूप शमिता और करण को भेजा जा रहा है, और आप दोनों को #ShaRan के रूप में जाना जाता है। हर कोई हंस रहा है।

आरजे करण के मुताबिक, हम ब्रेक लेने जा रहे हैं।वे ऐसी बातें कहते रहते हैं जैसे “मैं केवल आपकी वजह से वीआईपी बन गया,” प्रतीक निशांत कहते हैं। निशांत के मुताबिक मैंने कभी आपसे कुछ नहीं कहा।

आरजे करण बंदियों से बात करते हैं और उन्हें सूचित करते हैं कि वे जल्द ही रश्मि से बात करेंगे। पलक कहती हैं, हम एक खेल खेलेंगे। वह अनुरोध करती है कि रश्मी अन्य दोषियों को नारे वितरित करे। रश्मी खुद को एक अच्छी तरह से संतुलित व्यक्ति के रूप में वर्णित करती है। रश्मि के अनुसार तेजस्वी लगातार करण के साथ हैं, और राखी का चेहरा रसोई के बर्तन पर होना चाहिए। प्रतीक, वह दावा करती है, एक लाउडस्पीकर है। रश्मी के अनुसार शमिता एक बिल्ली है।

निशांत, रश्मी का दावा है, एक पेंडुलम है जो हर जगह स्विंग करना चाहता है। रश्मी ने घोषणा की, “मैं खुद को एक स्वतंत्र पक्षी घोषित करने जा रही हूं। निशांत का दावा है कि वह एक कबूतर है, एक स्वतंत्र पक्षी है जो कहीं भी उड़ने में सक्षम है। पिछले सीजन और इस सीजन में क्या अंतर है, पलक रश्मि से पूछती हैं? रश्मी का दावा है कि वह पिछले सीजन का आनंद नहीं ले सकती थीं, लेकिन उन्हें इस सीजन में बहुत प्यार था क्योंकि पात्र आराध्य हैं। आरजे रश्मी से करण द्वारा पूछा जाता है कि क्या देवो के साथ उनका टकराव पूर्व नियोजित था। रश्मी का दावा है कि देवो ने अधिक नियंत्रण किया है, यह दावा करते हुए, “मैं उमर और करण के साथ करीबी हुआ करती थी, लेकिन देवो ने इसे गलत समझा। आरजे करण रश्मी से पूछते हैं कि क्या उनकी उपस्थिति करण, उमर और तेजस्वी के बीच मतभेद का कारण बनी। रश्मी के अनुसार, उमर का ध्यान हमेशा करण था।

तेजस्वी कभी भी उनके पसंदीदा नहीं थे। उमर के जाने के बाद, पलक सोचती है कि क्या वह एक कमजोर प्रतियोगी बन जाती है। रश्मी का दावा है कि उनके निष्कासन ने उन्हें चौंका दिया, इसलिए उन्होंने नए परिचितों को स्थापित करने की मांग की, और शमिता ने उन्हें स्वीकार करने के लिए जल्दी की। प्रतीक ने कहा कि उनकी ऊर्जा मेरे साथ प्रतिध्वनित नहीं होती है। प्रतीक का दावा है कि उन्होंने पूछा कि क्या उन्हें राखी की तरह कम लागत वाले मनोरंजन में शामिल होना चाहिए। राखी पूछती है, “क्या तुमने ऐसा कहा था? रश्मी के अनुसार, मैंने इसका उल्लेख नहीं किया। यदि वह नहीं, तो पलक रश्मी से पूछती है, और कौन विजेता हो सकता है? रश्मी का मानना है कि अगर वह पूर्वाग्रह से ग्रस्त नहीं हैं, तो शमिता को जीतना चाहिए। रश्मी का दावा है कि अगर वह पूर्वाग्रह से ग्रस्त हैं, तो राखी को जीतना चाहिए क्योंकि उन्होंने कार्यक्रम में बहुत योगदान दिया है।

आरजे करण कहते हैं, प्रतीक से बात करते हैं। वह प्रतीक से सवाल करता है, “आप अन्य लोगों के झगड़े में क्यों शामिल होते हैं? प्रतीक का दावा है कि मेरे पास एक मजबूत दृष्टिकोण है, इसलिए मैं इसे व्यक्त करता हूं। आरजे करन को आश्चर्य होता है कि क्या वह लोगों को आक्रामक होने का कारण बनता है। जब लोग मेरे साथ आक्रामक होते हैं, तो प्रतीक बताते हैं, मैं उन्हें कभी दोष नहीं देता। आरजे करण पूछते हैं कि क्या वह चाहते हैं कि करण उनके साथ बेहतर व्यवहार करें।

प्रतीक का दावा है कि हालांकि वह हमेशा से उनके लिए एक प्रेरणा रहे हैं, लेकिन वह अब उनसे प्यार नहीं करते हैं। हमारे पास अलग-अलग दृष्टिकोण हैं, जो पूरी तरह से ठीक है। आरजे करण को आश्चर्य है कि क्या उन्हें किसी ने गलत समझा था। प्रतीक के अनुसार निशांत का मानना है कि मैं आत्म-जुनूनी हूं, जो गलत है। शमिता ने मुझे एक वीआईपी बटरर के लिए गलत समझा, जो मैं कभी नहीं था। करण का मानना है कि मैं हमेशा उनके खिलाफ योजना बना रहा हूं, हालांकि मैंने ऐसा कभी नहीं किया है। आरजे अनुरोध करता है कि वे इसे गले लगाते हैं। करण और प्रतीक ने गले मिलते-जुलते हुए। प्रतीक ने बहुत से व्यक्तियों के साथ एक प्रेम कोण स्थापित करने का प्रयास किया, लेकिन आरजे करण के अनुसार, यह कभी काम नहीं किया। हर कोई हंस रहा है। निशांत के अनुसार प्रतीक ने इसे मैचमेकिंग कार्यक्रम के लिए गलत समझा।

प्रतीक ने घोषणा की, “मैं किसी को भी शो पार्टनर के रूप में नहीं चाहता।आरजे करण और पलक ने सभी को उनकी सफलता के लिए बधाई दी। बिग बॉस उनकी उपस्थिति के लिए अपना आभार व्यक्त करते हैं। रेडियो कार्यक्रम को आरजे करन और पलक द्वारा समाप्त किया जाता है।

राखी घर में कहती हैं, “वे मेरे मनोरंजन को सस्ता कैसे कह सकते हैं? मैंने कार्यक्रम में बहुत योगदान दिया है। रश्मी कहती हैं, ओवरबोर्ड मत जाओ। मुझे सस्ता मत कहो, राखी कहती हैं, क्योंकि मैं आपकी तरह गपशप नहीं करती। अपने चेहरे को देखो, मैंने आप पर थूका। रश्मी कहती हैं, यह सब कहना जारी रखें। राखी जवाब देती हैं, “आपको लगता है कि आप अमीर हैं और मैं गरीब हूं? आप लोगों के दिलों, दोस्ती को नष्ट करना जारी रखते हैं, और अपना प्रेम कोण बनाते हैं। करण राखी को आराम करने के लिए कहता है। रश्मी उसे कुछ भी कहने के लिए कहती है जो वह चाहती है।

राखी का दावा है कि रश्मी उनकी चप्पल है। दोषी महसूस न करें, तेजस्वी कहते हैं, क्योंकि आप एक मनोरंजन रानी हैं। राखी ने रोते हुए कहा, “वह मुझे सस्ता कैसे कह सकती है? रश्मी का दावा है कि उन्होंने मुझे “चप्पल” और अन्य अपमानजनक शब्दों के रूप में संदर्भित किया। तेजस्वी उन्हें आराम करने के लिए कहता है। रश्मी का दावा है कि आप करण के साथ अपने रिश्ते में हस्तक्षेप करने के लिए मुझे जिम्मेदार ठहराते हैं। राखी रो रही है, तेजस्वी कहते हैं, इसलिए शांत हो जाओ। रश्मी जवाब देती है, “मुझे परवाह नहीं है; मैं यहां यह सब सुनने के लिए नहीं हूं”। वहां से करण रश्मी को ले जाता है। राखी ने रोते हुए कहा, “मैं बिग बॉस की वफादार हूं।

शमिता अनुरोध करती है कि वह रोना बंद कर दे। राखी का दावा है कि वह रश्मि से इतना प्यार करती है कि यह तथ्य कि वह मुझे सस्ता मानती है, उसे दर्द होता है। शमिता कहती हैं कि आप बहुत मजाक करते हैं, फिर भी वह आपको पसंद करती हैं। वह रश्मी का नंबर डायल करती है और उसे आराम करने के लिए कहती है। रश्मी से शमिता पूछती हैं कि क्या वह राखी से प्यार करती हैं। वह हाँ कहती है, और मैं उस पर विश्वास करती हूं, लेकिन उसने मुझसे इतना बात की है कि उसने मुझे भी घायल कर दिया है। राखी के अनुसार, मैंने यह सब इसलिए कहा क्योंकि मैं गुस्से में थी।

राखी पागल हो जाती है, करण तेजस्वी कहते हैं। शमिता का दावा है कि राखी अभी-अभी घायल हुई थी, इसलिए चलो इसे एक दिन कहते हैं। राखी रश्मी को गले लगाती है और यह सब कहने के लिए माफी मांगती है; आप मेरी बहन हैं, वह कहती हैं। रश्मी आगे कहती हैं, “मुझे भी खेद है। वे आलिंगनों का आदान-प्रदान करते हैं। हम सभी उनके लिए रूट कर रहे हैं।तेजस्वी ने करण से सवाल किया, “आप लगातार मुझे गलत साबित क्यों करना चाहते हैं? आपने कहा कि मैं हमेशा निशांत का बचाव करता हूं। मुझसे इस तरह से बात मत करो, करण जवाब देता है; आपके पास एक बड़ा अहंकार है और आप नहीं सुनेंगे।

राखी तेजस्वी से कहती है कि अगर वह यह सब कहता है तो वह उदास न हो। यदि तेजस्वी रश्मि का मजाक उड़ा रहा है, तो करण उसे सूचित करता है कि वह गलत है। तेजस्वी का दावा है कि इस तथ्य के बावजूद कि उन्होंने हमेशा आपका समर्थन किया है, आपको लगातार मेरे साथ कुछ गलत लगता है। करण के अनुसार, मैं आपका शुभचिंतक हूं।तेजस्वी निशांत को सूचित करते हैं कि करण हमेशा मेरी खामियों को इंगित करते हैं, फिर भी उन्हें मेरे बारे में इस तरह की बातें कहने में दुख होता है।करण सीजन की आखिरी चुनौती पढ़ते हैं। दर्शकों को घर के अंदर जाने की अनुमति होगी और वास्तविक समय में मतदान करने में सक्षम होंगे। सबसे कम वोट प्राप्त करने वाले प्रतियोगी को प्रतियोगिता से हटा दिया जाएगा।

एपिसोड समाप्त होता है।

Bigg Boss 15 Written Episode Update In Hindi | January 24, 2022

Leave a Comment